हल्द्वानी: आप ने जीतपुर नेगी में चलाया रोजगार गारंटी अभियान, सैकड़ों युवाओं के भरे कार्ड…

aap aadami party jeetpur negi
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के रोजगार गारंटी अभियान को आपकार्यकर्ता घर-घर पहुंचा रहे है। प्रदेशभर में बड़े स्तर पर आप का यह अभियान जारी है। उत्तराखंड मुख्यमंत्री उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में पार्टी ने रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत हो चुकी है। इस अभियान को युवाओं क समर्थन मिल रहा है। आम जनता को उम्मीद है कि अब सिर्फ मंत्रियों के रिश्तेदारों को ही नहीं, उत्तराखंड के आम आदमी को भी रोजगार मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

इसी क्रम में सोमवार को कालाढूंगी विधानसभा के अंतर्गत जीतपुर नेगी में आप कार्यकर्ता रोजगार गारंटी अभियान को घर-घर ले जा रहे है। इस दौरान कई युवाओं का रजिस्ट्रेशन किसर किया गया।केजरीवाल रोजगार गारंटी योजना से हर घर को रोजगार मिलेगा। रोजगार मिलने तक हर महीने 5000 रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। इसके अलावा नौकरी में 80 फीसदी रोजगार उत्तराखंडवासियों को मिलेगा। छह माह के भीतर एक लाख सरकारी नौकरी मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने लोगों को जागरूक किया। जीतपुर नेगी में घर-घर जाकर बेरोजगार युवाओं के कार्ड भरवाये गये। इस रजिस्ट्रेशन अभियान को http://www.kejriwalrozgarguarantee.com वेबसाइट पर ऑनलाइन भी चलाया जाएगा। मिस्ड कॉल के जरिए भी इस अभियान से युवाओं को जोड़ा जाएगा। युवा 7669100300 पर मिस्ड कॉल करके भी इस अभियान से जुड़ सकते हैं। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष हीरा सिंह कोरंगा, ब्लॉक अध्यक्ष हेमराज सिंह बिष्ट, सर्किल प्रभारी संजय कश्यप और आप कार्यकर्ता मुकेश मौर्या मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *