हल्द्वानी: साईं हॉस्पिटल हल्द्वानी में इस दिन लग रहा निशुल्क हृदय शिविर, उठाए लाभ…

खबर शेयर करें

Haldwani News: साईं हॉस्पिटल हल्द्वानी में अब हृदय रोग का सम्पूर्ण इलाज संभव हो सकेगा। सीनियर कार्डियोंलाजिस्ट डॉ प्रमोद जोशी की की देखरेख में मरीजों का इलाज किया जायेगा। वही साईं हॉस्पिटल के एमडी डॉ मोहन सती ने कहा की आगामी 19 फरवरी रविवार को साईं अस्पताल एक हार्ट कैम्प का आयोजन करने जा रहा हैं। जहाँ हृदय मरीज डॉ प्रमोद जोशी से सुबह 10 बजे दोपहर 2 बजे तक निशुल्क परामर्श ले सकते हैं,तथा अपनी शांकाओ का निराकरण कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः बेरोजगारी, महंगाई, चिकित्सा, शिक्षा, पलायन पर सरकार विफलः बल्यूटिया

डॉ सती ने कहा कि साईं हॉस्पिटल द्वारा ‘सर्व जन हिताय, सर्व जन सुखाय” की विचारधारा के साथ इस तरह के अन्य मेडिकल कैम्प को भी आयोजित किये जाने की योजना हैं ताकि लोगों को अपने स्वास्थ्य को लेकर जागरूक और सचेत किया जा सके, जिससे समय पर इलाज कर वह स्वस्थ हो सके।

यह भी पढ़ें 👉  Big News: हल्द्वानी में बोले योगी, कांग्रेस के समय होती थी जातिवाद की राजनीति...

सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट डॉ प्रमोद जोशी ने कहा की आज के परिवेश हार्ट डिजिस के कई कारण हो सकते हैं,सीने में दर्द का होना, हार्टबीड का तेज होना, तनाव जैसे कई लक्षणों को नजरअंदाज करना खुद अपने शरीर में हमला करने जैसा हैं, इसलिए समय पर जांच कर इलाज संभव हैं और मरीज की जान बचाई जा सकती हैं, इसलिए रविवार हो होने वाले हार्ट मैडिकल कैम्प में ऐसे मरीज जिन्हे पेसमेकर लग चुका हैं।वह भी अपना निशुल्क चेकअप करा सकते हैं, और अपनी बीमारी की स्थिति के बारे में जान सकते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page