हल्द्वानीः लहंगा के फेर में फंसी शादी, युवती को पसंद नहीं आया 10 हजार का लहंगा तो तोड़ दी शादी…

gajab ki duhaln ne lahnga k chakkar m todi shadi
खबर शेयर करें

Haldwani News: आये दिन शादी को लेकर कई खबरें आती रहती है। जिसमें कभी दुल्हन तो कभी दूल्हा शादी के मुकर जाते है। लेकिन अब हल्द्वानी में गजब का मामला सामने आया है। जहां लखनऊ से शादी के लिए मंगाया 10 हजार का लहंगा दुल्हन को पसंद नहीं आया तो उसने शादी तोड़ दी। हैरानी की बात यह है कि सगाई के बाद दूल्हे पक्ष ने शादी के कार्ड तक छाप दिए थे। दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे तो हंगामा हो गया। बड़ी मुश्किल से समझौता हो सका।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी निवासी एक युवती की शादी विगत पांच नवंबर को अल्मोड़ा जिले के युवक से होनी थी। विगत जून में दोनों की सगाई हुई। बुधवार को कोतवाली पहुंचे युवक पक्ष के लोगों ने पुलिस को बताया कि सगाई में तय हुआ कि लहंगा युवक पक्ष बनाकर देगा। ऐसे में दूल्हे के पिता ने लखनऊ से लहंगा मंगाया। युवती के घर लहंगा पहुंचा तो दुल्हन को लहंगा पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: कॉन्स्टेबल और ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन...

ऐसे में होने वाले ससुर उसे अपना एटीएम कार्ड दे गए और मनपसंद लहंगा मंगाने को कहा। लेकिन वह शादी से मुकर गई। विगत 30 अक्टूबर को दोनों पक्षों में शादी न करने की बात को लेकर समझौता हुआ। युवक के पिता व रिश्तेदारों ने युवती के घर पहुंचकर समझौते के तौर पर एक लाख रुपये दे दिए। इसका वीडियो भी उनके पास है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

अब कुछ दिन बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने फिर शादी की बात छेड़ दी। बुधवार को युवक के परिजन व रिश्तेदार तथा युवती के परिजन कोतवाली पहुंचे। दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए। युवती पक्ष युवक को कोतवाली में बुलाने की जिद पर अड़ा था। कहा कि युवक ने शादी को लेकर विवाद खड़ा किया। वहीं युवक पक्ष अब उस युवती से शादी न करने की बात कह रहा था। आरोप है कि युवती ने पहले ही काफी बेइज्जती करा दी है। एसएसआई विजय मेहता का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच शादी न करने पर समझौता हो गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *