Entertainment News: कंगना रनौत ने किया ‘ओपेनहाइमर’ का रिव्यू, भगवद गीता वाले इंटीमेट सीन को बताया सबसे फेवरेट…

खबर शेयर करें

Entertainment News: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ का रिव्यू किया है। इस फिल्म को कंगना ने अब तक की बेस्ट फिल्म बताया है। कंगना रनौत ने कहा कि क्रिस्टोफर नोलन की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म, हमारे समय की सबसे जरुरी फिल्म। मैं इतनी एक्साइटेड हूं कि मैं नहीं चाहती थी कि ये खत्म हो, इसमें वो सब कुछ है जो मुझे पसंद है। मुझे फिजिक्स और पॉलिटिक्स का शौक है, शानदार और वंडरफुल।

इस वीडियो में वो बोलती दिख रही हैं, ‘दोस्तों मैं फिल्म ओपेनहाइमर देखकर आ रही हूं. ये एक फिजिसिस्ट की कहानी है, जो वर्ल्ड वॉर 2 में अमेरिका के लिए परमाणु बम बनाते हैं. मेरा फेवरेट पार्ट भगवद गीता और भगवान विष्णु का रेफरेंस है, जब वो अपने अंदर के विष्णु को चैनलाइज करते हैं. जाइए देखिए. बेहद प्यारी फिल्म है.’

यह भी पढ़ें 👉  Bank Job: यूको बैंक में निकली बंपर भर्ती, युवाओं के लिए शानदार मौका

बता दें कि इस वीडियो में कंगना को एक कार के अंदर बैठे देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप पहना है. ओपन हेयर और न्यूड मेकअप उनके लुक को निखार रहा है. कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म धाकड़ में देखा गया था. ये फिल्म फैंस को पसंद नहीं आई थी. अब उनके पास तीन बड़ी फिल्में हैं. वो फिल्म तेजस, इमरजेंसी और चंद्रमुखी 2 में दिखेंगी. 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]