अल्मोड़ा: (दुखद)- सोमेश्वर में अचानक खुला कार का फाटक, टकराई बाइक एक की मौत, दो घायल…

खबर शेयर करें

Someshwar Accident News: सड़क पर एक छोटी सी लापरवाही मौत का सबब बन सकती है , ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर से सामने आया है यहां कार का अचानक दरवाजा खोलने से बाइक सवार टकरा गए इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है तथा घटना की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक सोमेश्वर थाना क्षेत्र के पच्चीसी गांव के समीप चौना निवासी नरेश राम पुत्र राजेन्द्र राम व उसके 2 दोस्त बाइक से सोमेश्वर की ओर आ रहे थे। छानी ल्वेशाल के पास कार संख्या यूके- 07- एफबी- 6376 का अचानक दरवाजा खुला तो बाइक सवार उससे टकरा गए। दुर्घटना में बाइक सवार नरेश राम (28) पुत्र राजेंद्र निवासी ग्राम पच्चीसी, अमित सिंह पुत्र पूरन सिंह, नर बहादुर घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोमेश्वर लाया गया। डॉक्टरों ने नरेश राम (28) पुत्र राजेंद्र निवासी ग्राम पच्चीसी मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक बाइक में पीछे बैठा हुआ था बाइक में तीन युवक सवार थे जिनमें केवल बाइक चालक ने हेलमेट पहना हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : मूसलाधार बारिश का कहर, 40 साल पुरानी जमरानी फीडर नहर का भाग क्षतिग्रस्त,

थानाध्यक्ष विजय सिंह नेगी ने बताया कि घायलों को राजकीय अतिरिक्त उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतक का पंचायतनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना की गहनता से जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]